Tuesday 6 February 2018

विदेशी मुद्रा - शिक्षुता


विदेशी मुद्रा एपेंटिसशिप घोटाले जुलाई 2016 में शामिल हुए: स्थिति 9 सदस्य: मैं थोड़ी देर के लिए फ़ेसबुक पर एक व्यापारी का पालन कर रहा हूं जो दिखता है कि वह विदेशी मुद्रा व्यापार से पैसे का भार उठा रहा है। अब वह एक ऐसी कंपनी चलाती है जो कि वे क्या कर रहे हैं एक शिक्षुता बुला रहे हैं इसका विवरण निम्नानुसार है: 24fx के साथ लाइव खाता खोलें, 1k के आसपास जमा करें और आप पर चलने वाले प्रशिक्षण और समर्थन और आपकी मदद करने के लिए कुछ संकेत जाहिर है, अगर आप अच्छे हैं तो उनके साथ पूर्णकालिक फंड मैनेजर बनना है। यह सब थोड़ी संदिग्ध महसूस करता है - इसका मतलब यह है कि यदि इसके लिए उनके लिए वास्तव में स्वतंत्र है तो मैं भी सवाल करता हूं कि उनके ट्रेडों के स्क्रीनशॉट एक डेमो खाते पर हैं या नहीं, क्योंकि वह भारी लॉटरी के साथ 100 लॉट आकार की स्थिति का कारोबार कर रहा है अभी भी एक बड़े वित्त पोषित खाते की आवश्यकता है। अगर वह बाजार में जा सकता है, तो एक व्यापार रखो और एक बार में 60 किलोग्राम बनाइए, वह सब कुछ के साथ परेशान क्यों हो रहा है, मैं कुछ और जानकारियों के बारे में पूछता हूं, बस यह देखने के लिए कि उन्होंने मेरी जांच कैसे संभाली और मूल रूप से कई अलग-अलग लोगों ने मुझे रजिस्टर करने का प्रयास करने के लिए बार-बार एक लोड कहा। मुझे लगता है कि मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि वह अपना पैसा कैसे बना रहा है निश्चित रूप से आप प्रथम श्रेणी में उड़ सकते हैं, बड़े पैमाने पर घर और घंटों के घंटों का भार रख सकते हैं यदि आप किसी तरह नकदी का भार नहीं बना रहे हैं तो प्रशिक्षण में वास्तव में बहुत पैसा है और लोगों को स्कैमिंग करना समझ में नहीं आ रहा है कि अगर यह सब घोटाले क्यों लोग आगे नहीं आ रहे हैं और कह रहे हैं तो लोग क्या सोचते हैं कि मैं किस तरह से पंजीकृत हूं और मेरा इरादा नहीं है जैसा कि मैं अपने दिमाग में सब कुछ ढेर कर सकता हूं मार्च 2011 स्थिति में: सूची को अनदेखा करें 4,40 9 डाक आपका गुरु केवल एक ही नहीं है जिसने विदेशी मुद्रा में पैसा बनाने का एकमात्र तरीका पाया। 1) एक नौटंकी मिलना (उदाहरण के लिए हमें डब्ल्यू डी गानक्कोट 2 द्वारा लिखित एक लंबे समय तक खो गया व्यापार पुस्तिका मिला है) कुछ सकारात्मक व्यापार ट्रैक रिकॉर्ड दिखाएं (डेमो ठीक है और आवश्यकतानुसार मूल्यों को लगाया जा सकता है) 3) सदस्यता आधार बढ़ाएं। आपको विपणन में अपने सभी प्रयासों का निवेश करना और लगा देना चाहिए। 4) अपने मंत्रमुग्ध अनुयायियों के सुधार के लिए, एक सप्ताह के वक्त एक बार एक ट्रेडिंग ट्रेडिंग सत्र करना सुनिश्चित करें - असली पैसा, एक मार्केटिंग व्यय के रूप में। 5) और यह सब कैप करने के लिए, हमेशा बेचने के बेच बेचते हैं (किताबें, वीडियो, प्रशिक्षण, सॉफ्टवेयर आदि) मार्च 2016 में शामिल हुए स्थिति: ज़ेलेबोर, कोरेक्सिंगडो के सीईओ 170 पदों के संदेह। क्या आप सुनिश्चित हैं कि आपका गुरु केवल एक ही नहीं है जिसने विदेशी मुद्रा में पैसा बनाने का एकमात्र तरीका पाया। 1) एक नौटंकी मिलना (उदाहरण के लिए हमें डब्ल्यू डी गानक्कोट 2 द्वारा लिखित एक लंबे समय तक खो गया व्यापार पुस्तिका मिला है) कुछ सकारात्मक व्यापार ट्रैक रिकॉर्ड दिखाएं (डेमो ठीक है और आवश्यकतानुसार मूल्यों को लगाया जा सकता है) 3) सदस्यता आधार बढ़ाएं। आपको विपणन में अपने सभी प्रयासों का निवेश करना और लगा देना चाहिए। 4) अपने मंत्रमुग्ध अनुयायियों के सुधार के लिए, एक सप्ताह के वक्त एक बार एक ट्रेडिंग ट्रेडिंग सत्र करना सुनिश्चित करें - असली पैसा, एक मार्केटिंग व्यय के रूप में। 5) और यह सब कैप करने के लिए, हमेशा बेचते हैं बेचते हैं। मुफ्त तकनीकी व्यापार प्रणालियों और रणनीतियों के घर मैं सर्वश्रेष्ठ मुफ्त तकनीकी व्यापार प्रणालियों और विभिन्न मुद्राओं और मापदंडों की जांच करने के लिए सर्वोत्तम खोज के लिए इंटरनेट को स्क्रौट कर दूँगा एक दीर्घकालिक लाभदायक व्यापार प्रणाली साथ ही यह मेरे अपने व्यापारिक प्रणालियों और रणनीतियों का विकास और परीक्षण करेगा जो हमेशा मुफ्त में उपलब्ध कराए जाएंगे। तकनीकी प्रणालियों और रणनीतियों के साथ मैं ढूंढता हूं और बनाता हूं मैं उन्हें कई मुद्रा जोड़े, अलग-अलग मापदंडों पर सटीक रूप से परीक्षण करूँगा और उन्हें एक-दूसरे के विरुद्ध तुलना करना और उन्हें प्रदर्शन पर अंकुश लगाने के साथ किया जाएगा। अगर यह पर्याप्त नहीं है तो मैं ईए को रिहा कर दूँगा जो कि मैं नि: शुल्क परीक्षण करने के लिए उपयोग करता हूं ताकि आप इसे खुद का परीक्षण कर सकें या इसमें सुधार भी सकें। मेरे कंप्यूटर प्रोग्रामिंग में एक पृष्ठभूमि है और मेरा मानना ​​है कि यदि विदेशी मुद्रा बाजार में लाभदायक पैटर्न मिलते हैं तो कंप्यूटर उन्हें ढूंढ लेगा। साथ ही साथ ट्रेडिंग रणनीतियों का परीक्षण मैं लेख लिखूँगा जो कि विदेशी मुद्रा बाजार की गहराई में और आगे की जांच करेगा और विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार में हल्की नई अवधारणाओं को लाएगा। मैं हर हफ्ते एक नया व्यापार प्रणाली का परीक्षण करूँगा, इसलिए इस स्थान को देखना सुनिश्चित करें। मेरे विदेशी मुद्रा की शिक्षुता का पालन करें नवम्बर 17, 2014 अक्टूबर 15, 2014 अक्टूबर 08, 2014 अस्वीकरण यह वेबसाइट एक सूचना केवल साइट है और मैं अपनी सामग्री के संबंध में कोई वारंटी या गारंटी नहीं देता और कोई भी व्यापार सलाह न दें। विदेशी मुद्रा, सीएफडी और स्प्रेड-बेड्स लीवरेज किए गए उत्पादों हैं जो उच्च स्तर के जोखिम को लेते हैं और आप अपने शुरुआती निवेश से अधिक खो सकते हैं। आपको किसी भी धन के साथ व्यापार या जोखिम नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं दे सकते। ट्रेडिंग सिस्टम ट्रेडिंग रणनीतियों के संबंध में हमेशा याद रहता है कि पिछले प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन की कोई गारंटी नहीं है। कॉपी 2017 पिप अपरेंटिस। सर्वाधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment