Friday 16 February 2018

क्रिस्टियन - nedelea - विदेशी मुद्रा व्यापार


पेशेवर व्यापारियों के साथ एक लाइव ट्रेडिंग माहौल में SampP 500 Emini व्यापार करने के लिए जानें। कोई पूर्व व्यापार अनुभव आवश्यक नहीं है नहीं एक किताब, एक डीवीडी नहीं, नहीं एक गृह अध्ययन पाठ्यक्रम यह लाइव मार्केट में लाइव प्रशिक्षण है प्रोफेशनल ट्रेडर्स से सीखें, क्योंकि वे लाइव मार्केट में रियल ट्रेड्स लेते हैं। प्रिय मित्र, जब मैंने एक व्यापारी बनने का फैसला किया, तो मुझे पता था कि मुझे किसी को सिखाने की ज़रूरत है पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के लिए खोज की शुरूआत से पहले (एक क्षण में उस पर अधिक), मैंने एक संरक्षक की तलाश शुरू कर दी। जो मैंने पाया वह अतिरेक से परे था मैं अंत में सैकड़ों घंटे के लिए आभासी कक्षाओं में बैठ गया। मैंने देखा कि साथी व्यापारियों ने जब भी गुरू के ज्ञान को सवाल में बुलाया गया था, तब तक धार्मिक अनुष्ठानों पर सीमाएं बनीं। मैंने ईमानदार पुरुषों और महिलाओं के साथ अध्ययन किया, जिनमें से बहुत से लोग न केवल अपने पैसे खो देते हैं, लेकिन उनके व्यवसाय, और कुछ भी अपने घरों को खो देते हैं। क्यों क्योंकि उन्हें सिर्फ विश्वास करने के लिए कहा गया था मंत्र था, रुको, पकड़ो, आपको विश्वास होना चाहिए। और आप जानते हैं कि दिन के अंत में यह सब इसके लायक होगा, अगर हमें जो सिखाया गया था, वह एक अस्पष्ट सिद्धांत से कुछ और था। पीढ़ी करिश्माई ट्रेनर लोगों से सावधान रहें शिक्षक से सावधान रहें जो कठिन सवालों के जवाब देने से इनकार करता है आप कर सकते हैं या हो सकता है जितना चालाक नहीं हो, लेकिन मैं आपको निश्चित रूप से एक बात बता सकता हूं, आप सम्मान और सम्मान के साथ व्यवहार करने योग्य हैं। बुरे गुरु अनुभव के दौरान, मैं भी शिकार शुरू कर दिया। मैं इमिने फ्यूचर्स ट्रेडिंग के इंडियाना जोन्स बन गया अंदर की गहराई मुझे पता था कि यह अस्तित्व में था। कि पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती संकेतक मेरा होने जा रहा है कोई फर्क नहीं पड़ता लागत क्या मैं जब तक मेरी उंगलियों bled तक googled। मैंने इतने सारे सिस्टम और संकेतक खरीदे हैं और मुर्दा जैसी चीज़ों को खरीदा है जो मुर्गियों की तरह घिरी हुई है, मुझे अब अपने क्रेडिट कार्ड को बाहर खींचने की आवश्यकता नहीं है उन 16 अंक स्थायी रूप से मेरे ललाट पालि पर टैटू थे। मैंने इसे सभी को रैंपडी के रूप में उचित समझा। जब मैं आखिरकार प्रयोगशाला से निकल पड़ी तो कुछ नाराज महीने बाद में मैं पीटा गया, टूटा हुआ था और नैदानिक ​​रूप से उदास था। क्या मैंने उल्लेख किया है कि इस सब के पीछे मेरी प्रेरणा केवल अनाथों की देखभाल करने के लिए आय उत्पन्न करती थी जिन्होंने अपने माता-पिता को एड्स (जो कि बाद में अधिक) खो दिया था मैं टस्कन विला या रेड फेरारी का पीछा नहीं कर रहा था मैं सिर्फ उन बच्चों के जीवन में एक फर्क करना चाहता था, जिनके पास कोई और नहीं है। भगवान के संरक्षण और अनुग्रह के माध्यम से, मैंने अंततः कुछ ईश्वरीय पुरुषों पर ठोकर खाई जो वास्तव में एक जीवित रहने के लिए कारोबार करते थे और मेरे साथ बाजार के बारे में कुछ बहुत ही सरल सत्य साझा करने को तैयार थे। यह महत्वपूर्ण मोड़ था। मुझे पता चला कि जादुई इनिडकेटर्स, या गुप्त समय के फ्रेम के साथ ऐसा करने के लिए कुछ नहीं था। इसमें व्यापार के बारे में सीखने के साथ सब कुछ करना था यह धैर्य और अनुशासन के बारे में था, और यह समझने के लिए कि मूल्य प्रवाह और प्रवाह को रोकने के लिए क्या दिखाया गया है। मैं बाजार को सुनने के लिए सीखा। खबर नहीं, गुरु नहीं, बल्कि खुद बाजार। इसमें एक नाड़ी, एक दिल की धड़कन है, और हम सभी की तुलना में बड़ा है यदि आपकी योजना बाजार को हराकर है मुझे सुझाव देने के लिए कि आप या तो योजना को फिर से सोचें या जितनी जल्दी हो सके उतनी ही चल सकें, इससे पहले कि आप अपने पैसे और संभावित रूप से आपकी आत्मा को चुरा सकें आप चाहते हैं कि बाज़ार आपके व्यापारिक भागीदार हो, न कि आपके दुश्मन। आज, मेरा लक्ष्य केवल यह है आप और मेरे जैसे साधारण लोगों को एक ऐसे रास्ते पर रखने के लिए जो वित्तीय सफलता का नेतृत्व कर सकते हैं और कर सकते हैं। मैं लोगों को महंगा परिश्रम और परेशानी, परीक्षण और त्रुटि से बचने में मदद करना चाहता हूँ यही वजह है कि CFRN मौजूद है। बाजार में अपनी जगह ढूंढने में आपकी सहायता करने के लिए भगवान को अपने दिल में डाल सपना पूरा करने में मदद करने के लिए मेरी पत्नी और मैं अब कम्पाला, युगांडा में 800 से अधिक अनाथ हैं एक दिन में 1,600 भोजन रोज़ होता है, 44,800 भोजन महीने में। मुझे पता है कि आप क्या सोच रहे हैं, केवल प्रति दिन 2 भोजन हाँ यही है। हालांकि हमारा सपना यह है कि जल्द ही यह 3 होगा। अब इसके पहले दो से अधिक और यदि पृथ्वी पर स्वर्ग तक पहुंचने के करीब है, तो मैं उस के साथ ठीक हूं। क्या आपके पास जुनून है क्या आपके पास अपने दिमाग में एक उद्देश्य जल रहा है क्या आपके पास हवाना की तुलना में गहरी इच्छा है और उसके लिए प्रत्यारोपण तो शायद आप सही जगह पर आएंगे। अगर आप मुझे पसंद करते हैं, तो आप ऐसा करके सीखते हैं क्या होगा यदि आप दिन-प्रतिदिन अनुभवी व्यापारियों और बाजार विश्लेषकों के साथ खर्च कर सकते हैं क्या होगा यदि आप सिद्धांत के माध्यम से कट कर सकते हैं और केवल वास्तविक-समय के व्यापार और रणनीतियों को देख सकते हैं। मिथकों को हटा देना और रस्सियों को सीखना साधारण गलतियों से बचने के जोखिम को काटें आप कितना सोचते हैं कि लंबे समय में मूल्य होगा यदि आप वाकई सीखने की वक्र से साल दाम कर सकते हैं और अपने खाते में हज़ारों में व्यापार के वास्तविक उद्देश्य के लिए रख सकते हैं, तो यह आपके लिए महान मूल्य होगा, सीएफआरएन एक सीमित समय पेशकश है मैं आपको सीएफआरएन टीम के साथ एक पूर्ण सप्ताह बिताने के लिए आमंत्रित करना चाहता हूं मैं चाहता हूं कि आप हमारे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म को टेस्ट करें और पूरे सप्ताह के लिए हमारे कस्टम संकेतकों की शक्ति का अनुभव करें। मैं चाहता हूं कि आप वास्तविक समय में असली पैसे के साथ वास्तविक व्यापारों को गवाह करें। मैं चाहता हूं कि आप एक विनम्र, नैतिक और सिद्ध व्यापार प्रणाली देखें जो कि सरल है। आप इसे सिर्फ एक और बिक्री पिच के रूप में निकाल सकते हैं आप मुझे गलत साबित करने के प्रयास में हजारों डॉलर और अपने जीवन के कई वर्षों का जोखिम उठा सकते हैं। या, आप बस एक सप्ताह के लिए हमारे साथ बाहर आ सकते हैं कोई तार संलग्न नहीं है, कोई क्रेडिट कार्ड आवश्यक नहीं है। हम सभी को सीखने की सरल इच्छा सीखना है। एक सप्ताह के बाद, आप तय करते हैं क्या यह असली है या सब कुछ के रूप में नकली के रूप में? आप तय करने के लिए मिलता है मुफ्त के लिए अगर किसी ने मुझे 5 साल पहले यह पेशकश की थी, तो उन बच्चों को न केवल तीन भोजन का आनंद लेना होगा, हजारों अन्य बच्चों को यह भी पता चलेगा कि उनका प्यार और देखभाल करने का क्या मतलब है। मुझे धोखा दिया गया वे धोखा दिये थे साथ में हम इसे बदल सकते हैं। गेंद आप में अदालत है। क्या मैंने उल्लेख किया है, निशुल्क परीक्षण विदेशी है विदेशी मुद्रा बाजार विदेशी मुद्रा (विदेशी मुद्रा) बाजार केवल ऐसा स्थान है जहां व्यापारियों को एक और मुद्रा के लिए मुद्रा व्यापार कर सकते हैं। यह ऐसी जगह है जहां मुद्राओं को खरीदा जा सकता है और तेजी से और वास्तविक समय में बेचा जा सकता है। प्रसिद्ध बैंक, बड़ी बहुराष्ट्रीय कंपनियों, स्थानीय सरकारें और अन्य वित्तीय संस्थान विनिमय के लिए एक माध्यम के रूप में विदेशी मुद्रा बाजार का उपयोग करते हैं। विदेशी मुद्रा बाजार इतना लोकप्रिय क्यों बनाता है मुद्रा व्यापार में, बड़ी मात्रा में धन शामिल होता है, कई लोग लाभ के कारण विदेशी मुद्रा बाजार में आकर्षित होते हैं जिससे वे एक ही सफल व्यापार में बना सकते हैं। कई व्यापारियों या कंपनियों ने एक व्यापार में लाखों की कमाई की है, इसलिए उसमें कोई नया संभावित व्यापारियों को लुभाने के लिए असंभव नहीं है, जो लाभ के बदले अपने पैसे का जोखिम उठाने को तैयार हैं। विदेशी मुद्रा बाजार की विशिष्टता निम्नलिखित कारणों से विदेशी मुद्रा बाजार अलग-अलग होता है: ए विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया भर के व्यापारियों से व्यापारियों को आकर्षित करता है, इस प्रकार व्यापार की मात्रा बड़ी मात्रा में आता है ख। कंपनी खुद से आगे बढ़ने के बिना, मुद्राओं को तुरंत खरीदा और बेचा जा सकता है, इस प्रकार समय और धन में मूल्यवान नुकसान बचा। सी। दिन के हर घंटे में (शनिवार और रविवार को छोड़कर) उपलब्ध है घ। विदेशी मुद्रा बाजार के साथ, आप दुनिया में जहां भी होते हैं, उसमें कोई फर्क नहीं पड़ता। कोई भौगोलिक सीमाएं नहीं हैं आमतौर पर विदेशी मुद्रा बाजार में इस्तेमाल होने वाले कुछ शब्द यहां दिए गए हैं: 1. एक मुद्रा की दर-बिक्री मूल्य। 2. बोली या बिक्री मूल्य - वह राशि जो व्यापारी मुद्राओं को बेच सकते हैं। 3. पूछें, खरीदें या ऑफ़र प्राइस - यह राशि जो व्यापारियों को मुद्राएं खरीद सकती हैं 4. फैलाव - बोली मूल्य से कम कीमत पूछें 5. लेन-देन लागत - जब आप विदेशी मुद्रा बाजार में लेनदेन करते हैं तो आपको राशि का शुल्क। यह आम तौर पर बोली मूल्य से कम कीमत का प्रश्न है विदेशी मुद्रा बाजार और स्टॉक एक्सचेंज मार्केट में अंतर स्टॉक मार्केट ट्रेडों में ट्रेड करता है, मुद्राओं में विदेशी मुद्रा बाजार में कारोबार होता है। दोनों बाजारों में खरीद और बिक्री शामिल है, केवल अंतर यह है कि स्टॉक मार्केट के साथ, नियमों का सख्ती पालन किया जाता है। यह कंपनियों को स्टॉक का एकाधिकार लेने से रोकने के लिए है यही कारण है कि स्टॉक मार्केट अत्यधिक विनियमित है और विदेशी मुद्रा बाजार की तुलना में सख्त वातावरण है, जहां ऐसे नियम और नियम नहीं हैं। विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार कैसे शुरू करें विदेशी मुद्रा बाजार में शुरू करना सबसे अच्छी बात है अनुसंधान करना और एक निवेश कंपनी या स्टॉक ब्रोकर से बात करना जो इस बाजार में माहिर है। आपके द्वारा अपने पैसे का निवेश करने से पहले यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप किस प्रकार के विदेशी मुद्रा व्यापार का काम करते हैं जिस पर एक सम्मानित पृष्ठभूमि है और जिनके लिए आप अपने निवेश पर भरोसा कर सकते हैं, उन पर जाएं। लाभ वास्तव में चरम हो सकता है लेकिन हमेशा याद रहता है कि विदेशी मुद्रा बाजार लगातार बदलते हैं और यहां निवेश करने में वास्तव में बहुत जोखिम भरा है। आप आज बहुत कमा सकते हैं और कल सबकुछ खो सकते हैं। तो जानें कि आपकी मुद्राओं को खरीदने और बेचने का सबसे अच्छा समय कब है सबसे अच्छी सलाह यह है कि आपको अपना पैसा स्मार्ट खेलना चाहिए, बहुत महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले वाकई बहुत मुश्किल लगता है और बहुत अच्छी तरह से सूचित किया जाता है, लगभग किसी भी व्यापार या व्यवसाय में सफलता की कुंजी। फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम के बारे में अधिक जानने के लिए और आपके लिए सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण पाठ्यक्रम कैसे चुनने के लिए फोरक्टास्ट्रार सिस्टम देखें। IvyBot रोबोट समीक्षा भी पढ़ें

No comments:

Post a Comment