Friday 16 February 2018

Finanztransaktionssteuer - forexpros


विदेशी मुद्रा मंच हाँ, जब आप प्रमुख प्राथमिक रुझान का व्यापार करते हैं, तो आपके पक्ष में बाधाएं होती हैं। हमें अपनी स्थिति का निर्माण करने के लिए इंटरमीडिएट और शॉर्ट टर्म ट्रेंड का उपयोग करने की आवश्यकता है हां और नहीं। उलटा प्रकार के ट्रेडों मैं डॉट के रूप में त्वरित प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए स्पॉट की तलाश कर रहा हूं। (अर्ध) स्विंग ट्रेडों जहां मैं देख रहा हूं। इस समय थोड़े अच्छे निर्णय हो सकते हैं लेकिन एक छोटी सी संभावनाएं बढ़ी हैं लेकिन सीमित हैं बस सोचा था कि मैं इस ईए के बारे में कुछ शब्द जोड़ना होगा। ईए वास्तव में बहुत अच्छी तरह से काम करता है और बिना किसी समस्या के चल रहा है। मैं इसे लाइव पर चला रहा हूं 1,000 रुपये में नई एसएल और 1,125 आरएल एडीआर पर भी ध्यान दें। मुझे सजावट के लिए मेरे टेम्प्लेट पर ऐसा नहीं है। यदि किसी जोड़ी पर सामान्य कदम 100pips है तो वह 150 और उसके 78-100 ज़ोन में है जो आपको मिला है। ऐसा नहीं है कि अपने सभी यू.एस. खातों को लाभ कैपिटल में ले जाया जा सकता है। वे एफएक्ससीएम से भी बदतर प्रतीत होते हैं आपको क्रिस डोड और बार्नी फ्रैंक - दो धन्यवाद। धन्यवाद भाई, आप किस तरह? अच्छी तरह से आज बाजार में कोई गंभीर चालक डेटा नहीं था। एच 4 पर नवीनतम 3 मोमबत्तियाँ अंतिम मंदी के सभी सलाखों के अंदर हैं। विदेशी मुद्रा मंच हां, जब आप प्रमुख प्राइमरी ट्रेण्ड का व्यापार करते हैं तो आपके पक्ष में बाधाएं होती हैं। हमें अपनी स्थिति का निर्माण करने के लिए इंटरमीडिएट और शॉर्ट टर्म ट्रेंड का उपयोग करने की आवश्यकता है हां और नहीं। उलटा प्रकार के ट्रेडों मैं डॉट के रूप में त्वरित प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए स्पॉट की तलाश कर रहा हूं। (अर्ध) स्विंग ट्रेडों जहां मैं देख रहा हूं। इस समय थोड़े अच्छे निर्णय हो सकते हैं लेकिन एक छोटी सी संभावनाएं बढ़ी हैं लेकिन सीमित हैं बस सोचा था कि मैं इस ईए के बारे में कुछ शब्द जोड़ना होगा। ईए वास्तव में बहुत अच्छी तरह से काम करता है और बिना किसी समस्या के चल रहा है। मैं इसे लाइव पर चला रहा हूं 1,000 रुपये में नई एसएल और 1,125 आरएल एडीआर पर भी ध्यान दें। मुझे सजावट के लिए मेरे टेम्प्लेट पर ऐसा नहीं है। यदि किसी जोड़ी पर सामान्य कदम 100pips है तो वह 150 और उसके 78-100 ज़ोन में है जो आपको मिला है। ऐसा नहीं है कि अपने सभी यू.एस. खातों को लाभ कैपिटल में ले जाया जा सकता है। वे एफएक्ससीएम से भी बदतर प्रतीत होते हैं आपको क्रिस डोड और बार्नी फ्रैंक - दो धन्यवाद। धन्यवाद भाई, आप किस तरह? अच्छी तरह से आज बाजार में कोई गंभीर चालक डेटा नहीं था। एच 4 पर नवीनतम 3 मोमबत्तियाँ अंतिम मंदी की सलाखों के अंदर हैं

No comments:

Post a Comment