Tuesday 20 February 2018

मीडिया - मोबाइल - esponenziale - विदेशी मुद्रा कनवर्टर


क्षुधा खरीदने और डाउनलोड करने के लिए एक्सई मुद्रा ओपन आईट्यून्स विवरण XE मुद्रा अनुप्रयोग मुफ्त संस्करण के साथ हर विश्व मुद्रा में परिवर्तित करें यह लाइव स्वामित्व मुद्रा दर, चार्ट प्रदान करता है, और यहां तक ​​कि अंतिम अपडेट की गई दर भी संग्रहीत करता है, इसलिए यह तब काम करता है जब इंटरनेट नहीं है। इस लोकप्रिय ऐप को iTunes पर सप्ताह के एक ऐप के रूप में दिखाई देने वाले 50 मिलियन डाउनलोड मिले हैं, और बीबीसी, ला टाइम्स, सीएनएन, और द ट्रैवल चैनल न्यू ज़े रेट रेट्स द्वारा विशेष रुप से प्रदर्शित किया गया है - मुद्राओं के लिए दर अलर्ट बनाएं - एक्सई स्वतः मॉनिटर बाजार - अगर आपका लक्ष्य दर हिट - इस प्रीमियम फीचर का उपयोग करने के लिए साइन अप करें लाइव कॉरेंक्वेंसी रेट्स चार्ट - हर दुनिया की मुद्रा कीमती धातुएं - लाइव स्वामित्व दरें हर मिनट रीफ्रेश करें - ऐतिहासिक दर के लिए 30,000 मुद्रा चार्ट - कई समय के फ्रेम - मुद्रा कनवर्टर के साथ कीमतों की गणना करें - साथ ही साथ 10 मुद्राओं की निगरानी करें - हमारी दरें लाखों लोगों पर भरोसा करती हैं - एक्सई दर सलाहकार के साथ अपनी मुद्रा की कीमत की तुलना करें अपनी सेटिंग्स निजीकरण करें - अपनी डिवाइस को रीसेट करने के लिए शेक करें - रेट अपडेट की आवृत्ति निर्धारित करें - मुद्रा प्रतीकों को चालू या बंद करें - अपनी आधार मुद्रा को शीर्ष पर पिन करें - अपने अधिसूचना केंद्र पर एक विजेट जोड़ें यू.एस. ई. ऑफ ऑफ़लाइन - अंतिम अद्यतित दर स्टोर - कन्वर्ट इंटरनेट एक्सचेंज के बिना कीमत XE मुद्रा प्रो - iTunes में एक्सई मुद्रा प्रो भी उपलब्ध है अब एप्पल वॉच उपलब्ध है - अपने ऐप्पल वॉच पर रिफ्रेश करेंसी दर देखें - अपनी बेस मुद्रा और मुद्रा की रकम बदलिए - ग्लान्स व्यू से पता चलता है कि शीर्ष मुद्रा जोड़ी दर चार्ट Whats नया संस्करण 4.5.4 अब आप दर सलाहकार में ऐतिहासिक दर के साथ तुलना कर सकते हैं और हमने इसे पढ़ने में आसान बनाने के लिए हजारों-विभाजकों को कैलकुलेटर में जोड़ा है हमने आपको एक आसान अनुभव देने के लिए कुछ बग्स को भी कुचल दिया है। घर या विदेश, यह हाथी उपकरण है कैट्स म्याऊ मैं इस उपकरण को तीन कार्यों के लिए उपयोग करता हूं, और Im अभी भी अपनी क्षमताओं को कम कर रहा है। मैं कभी-कभी विदेशों में यात्रा करता हूं, और ऐप मुझे एक विनिमय विनिमय दर देता है, इसलिए मुझे पता है कि प्रत्येक लेन-देन के लिए मैं अपने खुद के मुद्रा में क्या खर्च कर रहा हूं। यात्रा की योजना बनाते समय मैं विभिन्न स्थलों के मुद्रा मूल्यों की तुलना कर सकता हूं यह देखने के लिए कि मेरी खुद की मुद्रा के खिलाफ एक बेहतर सौदा है और अंत में, मैं समय-समय पर विदेशी वस्तुओं से सामान खरीदता हूं। मैं विदेशी मुद्रा में कीमत वाले वस्तुओं की कीमतों की तुलना कर सकता हूं, यह देखने के लिए कि सबसे अच्छा सौदा कौन सा है। मैं एक बार में कई मुद्राओं की दरों को देखने की क्षमता भी पसंद करता हूं। जब तक मैं इसे किसी अन्य समीक्षक से नहीं पढ़ता तब तक मैं मुद्रा भविष्यकथा के बारे में नहीं जानता था काम पर हम अन्य मुद्राओं में प्रतिदिन कर्मचारी का अनुमान लगाने के लिए वेब-आधारित एक्सई साइट का उपयोग करते हैं। इस ऐप और इसकी कार्यक्षमता के उपयोग की सहज सहजता से प्यार करें मैं इसे एक हफ्ते में कई बार उपयोग करता हूं जब तक कि मैं यात्रा नहीं करता, और फिर हर दिन इसका उपयोग करता हूं। Ironic सैली द्वारा अनुकूलन और सटीक विनिमय दर स्वचालित रूप से वाईफ़ाई पर होते समय अपडेट होती है और वे सटीक प्रतीत होते हैं मुझे यह पसंद है कि ऐप कैसे काम करता है, भले ही इसे समझने के लिए कुछ नगण्य लगे। प्यार है कि आप एक बार में कई मुद्राओं में विनिमय देख सकते हैं। मैं खुद को एप का इस्तेमाल कई बार विदेशों में रहने के दौरान कर रहा हूं और मुझे यह जल्दी और निर्बाध, मक्खी पर इस्तेमाल करना आसान है। विदेशी उपयोग के लिए शानदार ऐप मैं विदेश में रहता हूं और अक्सर यात्रा करता हूं यह ऐप जानने के लिए अनिवार्य है कि वास्तव में चीजों के लिए कितना भुगतान किया जा रहा है तत्काल विनिमय दर के अपडेट के साथ मैं आसानी से तय कर सकता हूं कि किन मुद्रा के साथ भुगतान करना है और क्या मुझे अपना कार्ड स्वाइप करने से पहले इंतजार करना चाहिए। इसका विज्ञापन समर्थित है, लेकिन विज्ञापन बिल्कुल परेशान नहीं हैं। अत्यधिक अनुशंसा के रूप में मैं लगभग हर रोज इस ऐप का उपयोग करता हूँ। ग्राहकों ने भी खरीदा डिस्क्रिप्शन प्रत्येक विश्व मुद्रा में एक्सई मुद्रा ऐप मुफ्त संस्करण के साथ कन्वर्ट यह लाइव स्वामित्व मुद्रा दर और चार्ट प्रदान करता है, और यहां तक ​​कि अंतिम अपडेट की गई दर भी संग्रहीत करता है ताकि यह इंटरनेट पर काम करता हो। यह आसान उपयोग मुद्रा कैलकुलेटर को 4 मिलियन से अधिक डाउनलोड प्राप्त हुआ है, जिससे यह बाजार पर सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा ऐप बन गया है। यह बीबीसी, ला टाइम्स, सीएनएन, और द ट्रैवल चैनल लाइव कॉरेंजिटी रेट्स एंड्रॉफ्ट चार्ट्स - हर दुनिया की मुद्रा में कीमती धातुओं - लाइव स्वामित्व दरें हर मिनट रीफ्रेश - ऐतिहासिक दरों के लिए 30,000 मुद्रा चार्ट - द्वारा रेट किया गया कई बार फ़्रेम - मुद्रा कनवर्टर के साथ कीमतों की गणना करें - साथ ही साथ 10 मुद्राओं की निगरानी करें - हमारी दरें लाखों लोगों पर भरोसा करती हैं - एक्सई दर सलाहकार के साथ अपनी मुद्रा की कीमत की तुलना करें अपनी सेटिंग्स निजीकरण - दर रीसेट करने के लिए अपनी डिवाइस को शेक करें - आवृत्ति निर्धारित करें दर अपडेट - मुद्रा प्रतीकों को चालू या बंद करें - अपनी आधार मुद्रा को शीर्ष पर पिन करें - अपने होम स्क्रीन पर विजेट जोड़ें USE IT ऑफ़लाइन - स्टोरों को अंतिम अपडेट की गई दरें - इंटरनेट एक्सेस के बिना कीमतों में कन्वर्ट करें XE CURRENCY PRO - एक्सई मुद्रा प्रो भी उपलब्ध है Google Play एंड्रॉइड वेयर में अब उपलब्ध है - अपने एंड्रॉइड वेअर वॉच पर एडीएम रिफ्रेश करें - अपने बेस मुद्रा और मुद्रा की रकम बदलिए - झलक देखने से पता चलता है कि शीर्ष सीयू rrency जोड़ी दर नई ज़ीई दर दर - मुद्राओं के लिए दर अलर्ट बनाएँ - एक्सई स्वचालित रूप से बाजार की निगरानी करता है - यदि आपका लक्ष्य दर हिट - अधिसूचना प्राप्त करें इस प्रीमियम सुविधा का उपयोग करने के लिए साइन अप करें नई अतिरिक्त जानकारी

No comments:

Post a Comment