Thursday 22 March 2018

लाभ - पूंजी समीक्षा - विदेशी मुद्रा व्यापार


लाभ पूंजी की समीक्षा लाभ पूंजी की समीक्षा हानि लाभ पूंजी एक उपयोगी पूर्ण सेवा ब्रोकरेज है जो उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापार प्रौद्योगिकी सुविधाएँ प्रदान करता है। गैनैपेटल पर जाकर, आपको वास्तविक समय की बाजार जानकारी, व्यावसायिक ग्राहक सेवा और व्यापारिक उपकरणों की पहुंच होगी। एक लाभ कैपिटल खाते खोलना तेज़ और आसान है, लेकिन आपको ट्रेडिंग के लिए 100,000 की आरंभिक न्यूनतम जमा राशि की आवश्यकता होगी। आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, या आवेदन को डाउनलोड और प्रिंट कर सकते हैं। एक 30 दिन की नि: शुल्क परीक्षण भी उपलब्ध है। इस तरह, आप अपनी ट्रेडिंग रणनीतियों का परीक्षण कर सकते हैं और FOREXTrader PRO की सुविधाओं से परिचित हो सकते हैं। आपको वर्चुअल नकद में 100,000 और साथ ही गैनर्सक्वाज़ FOREXTrader PRO Platform पर असीमित पहुंच प्राप्त होगी। लाभ कैपिटल एक मानक FIX प्रोटोकॉल या वेब-सेवाएँ एपीआई के माध्यम से पूरी तरह से स्वचालित व्यापार निष्पादन का समर्थन करता है। यह व्यापारियों को अपनी ब्लैक बॉक्स रणनीति विकसित करने या एक स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम के उपयोग में रुचि रखने के लिए उपयोगी है। लाभ पूंजी का एक अन्य लाभ यह है कि आपको एक पुरस्कार जीतने वाली प्रणाली और प्लेटफ़ॉर्म तक पहुंच होगी। लाभ बाजार के दौरान 24 घंटे का कारोबारी माहौल और साथ ही 100 अपटाइम प्रदान करता है। लाभ कैपिटल ग्रुप एक पंजीकृत एनएफए सदस्य है और सीएफटीसी (कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन) द्वारा नियंत्रित किया जाता है। एफसीएम होने से यह सुनिश्चित होता है कि लाभ पूंजी को उच्चतम व्यवसायिक प्रथाओं और मानकों को बनाए रखना चाहिए, और सख्त वित्तीय रिपोर्टिंग और आवश्यकताओं के अधीन है। ब्रोकर की समीक्षा की गई लाभ कैपिटल रेटिंग 6 में से 6 की समीक्षा की। सारा पैटरसन की समीक्षा की तिथि 2014-01-30 कुछ त्रुटि संदेश धन्यवाद। आपकी जानकारी को सफलतापूर्वक हमारे पास भेजा गया है हम आपके अनुरोध को यथाशीघ्र संभाल लेंगे। हमारे उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पंजीकरण आवश्यक है। अपने दोस्तों के साथ अपनी टिप्पणी साझा करने के लिए फेसबुक के माध्यम से लॉग इन करें, या जब भी आप कुछ कहने के लिए कहें तो जल्दी और सुरक्षित रूप से पोस्ट करने के लिए डेलीफोरेक्स के लिए पंजीकरण करें शीर्ष ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल DailyForex ट्रेडर्स कॉर्नर फ्री विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पाठ्यक्रम विदेशी मुद्रा व्यापार विशेषज्ञों से गहराई से सबक और अनुदेशात्मक वीडियो प्राप्त करना चाहते हैं एफएक्स अकादमी, पहली ऑनलाइन इंटरैक्टिव ट्रेडिंग अकादमी, जो तकनीकी विश्लेषण, ट्रेडिंग मूल बातें, जोखिम प्रबंधन और विशेष रूप से पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा तैयार किए गए हैं अपने इनबॉक्स में सीधे नवीनतम बाजार अपडेट और नि: शुल्क संकेत प्राप्त करने के लिए साइन अप करें सबसे अधिक बिकवाली विदेशी मुद्रा ब्रोकर समीक्षा अद्यतन अद्यतन भी उपलब्ध जोखिम पर अस्वीकरण: दैनिक समाचारपत्र, बाजार की खबर, विश्लेषण, व्यापार संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट में निहित जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं कि हमारे सभी डेटा अप-टू-डेट हैं, हम आपको ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। गेन कैपिटल की समीक्षा 201011 गेन कैपिटल समीक्षा मई 1, 2010 - 30 अप्रैल, 2011 लाभ कैपिटल में महान कर्मचारी, और मेरे सॉफ्टवेयर को अपने प्लेटफार्म के लिए एपीआई के साथ जोड़ने में बेहद मददगार रहे। लेकिन उनका नवीनतम कानूनी परिवर्तन एनएफए से ज्यादा सख्त रहा है। लाभ कैपिटल किसी भी व्यक्ति से चाहते हैं जो एनएफए सदस्यता प्राप्त करने के लिए स्वयं से अधिक की ओर से व्यापार कर रहा है, जबकि एनएफए 400,000 से कम संपत्ति और 15 ग्राहकों से कम के लिए छूट की अनुमति देता है। ओह अच्छा, यह अच्छा था जब तक यह चली। - अबे द्वारा समीक्षा, 8 दिसंबर, 2010. रेटिंग 810 रोलओवर बहुत महंगा है। ओंडा को बीमार स्विच ग्राहक सेवा खराब है, निष्पादन बेकार है। नि: शुल्क निनजा व्यापारी मंच की वजह से मैंने उनके साथ एक खाता खोला। अब यह अब और मुफ़्त नहीं है - माइक द्वारा समीक्षा, 18 अक्टूबर, 2010. रेटिंग 110 ने एक स्टॉप लॉस के साथ एक छोटा व्यापार रखा। बाजार नीचे की तरफ तोड़ चुका था और अचानक, मेरा स्टॉप लॉस शुरू हो गया था। मैंने व्यापार स्टेशन को बुलाया और स्पष्टीकरण यह था कि हम खरीद ऑर्डर निष्पादित करने का चुनाव कर सकते हैं यदि यह पीआईपी फैल के करीब है। सूचना उन्होंने कहा कि अगर यह करीब है यह पता चला है कि लाभ पूंजी चर फैलता है। आप लाभदायक नहीं हो सकते हैं यदि वे अपने विवेक पर ऐसा कर सकते हैं। कहने की ज़रूरत नहीं है, यह मेरा लाभ या व्यापार स्टेशन एफएक्स के साथ होगा। मैं विश्लेषण के लिए मंच का उपयोग करेगा, लेकिन फिर से इसका व्यापार करने के लिए इसका उपयोग नहीं करेगा। - एफएमसी द्वारा समीक्षा, 11 जून, 2010. रेटिंग 110 ग्रैन कैपिटल विदेशी मुद्रा सबसे बुरा दलाल हाथ है, जो मैंने कभी साथ कारोबार किया है। समर्थन प्रतिनिधि वास्तविक प्रबंधकों की तुलना में अधिक तेज लग रहे हैं। मेरे पास खराब टिक पर एक सरल विवाद था और समर्थन प्रतिनिधि समझ गया और उचित श्रेय देना चाहता था, लेकिन प्रबंधक का नाम दिया गया जो सबसे बेवकूफ़ सबसे अक्षम व्यक्ति था, मैंने कभी भी एक क्रेडिट देने से इनकार कर दिया और बहुत अपमानजनक और अभिमानी था। मैं कम से कम अपेक्षा करता हूं कि असहमति के बावजूद सम्मान से बात की जाए। मैं एक कंपनी के अध्यक्ष हूं और यह अपमानजनक है कि यह कंपनी उस व्यक्ति की तरह उस व्यक्ति को भेंट करेगी जो उस व्यक्ति के साथ सौदा करे जो अच्छे पैसे का कारोबार कर रहे हैं। विशेष रूप से अधिकांश व्यापारियों का मानना ​​है कि वे अपने सभी या अधिकतर पैसा खो देते हैं क्योंकि वे पेशेवर व्यापारिक नहीं हैं। मैं उस कंपनी पर दोबारा व्यापार नहीं करूंगा। इसके अलावा, अगर उस कंपनी को पता था कि अच्छा क्या था, तो वह अपमानजनक गुंडा से छुटकारा पायेगा। - रिक, 20 मई, 2010 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 200910 गेन कैपिटल समीक्षा मई 1, 200 9 - 30 अप्रैल, 2010 लाभ कैपिटल से दूर रहें। प्रसार का अर्थ कुछ भी नहीं है वे कीमतें कई पिप्स के साथ-साथ फैल जाती हैं, भले ही आपको बाहर निकल जाएंगी। मैं अपने पैसों को उनसे दूर ले जा रहा हूँ - जॉन गॉलट, 16 मार्च, 2010 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 बिल्कुल भयावह। ट्रेडस्टेशन की वजह से लाभ के साथ अटक गई। तुरंत खाता बंद कर रहा हूँ - किसी ने भी 6 जून 2009 को समीक्षा की। रेटिंग 110 मैंने इस ब्रोकर के बारे में कई समीक्षाएं पढ़ ली हैं और ये सभी सच हैं। मैं सोच रहा था कि मैं क्यों रोक रहा था, और फिर मैंने अपने प्लेटफॉर्म के साथ उनके मूल्य चार्ट को देखना शुरू कर दिया। मूल्य चार्ट में एक अलग कहानी दिखाई गई मेरी प्रविष्टियां कीमत के चार्ट में होंगी लेकिन कीमत के चार्ट में मेरा स्टॉप लॉस नहीं होगा। वे मुझे बताते थे कि मेरा स्टॉप लॉस थोड़े समय तक मारा गया था, इसके बाद भी मैंने अपने प्लेटफार्म से एक मूल्य चार्ट संलग्न किया था, यह मेरे प्रवेश के बाद मेरा स्टॉप लॉस नहीं मारा। हाल ही में, मैंने गैन कैपिटल और माईऑयल ब्रोकर के साथ एक ही व्यापार रखा था। मेरे गेन कैपिटल खाते के साथ ही कुछ ही देर बाद मुझे रोक दिया गया था, लेकिन मैं अपने दूसरे ब्रोकर के साथ उस व्यापार में अभी भी लाभ के साथ था। मूल्य चार्ट में यह दिखाया गया कि मेरा स्टॉप लॉस होने के करीब कभी नहीं आया। मैं इस दलाल से बचना चाहूंगा क्योंकि वे भयानक फांसी देंगे, जिससे आपको बहुत सारा पैसा मिलेगा। लाभ पूंजी की चेतावनी - छोटी टाइम41, 24 मई, 2009 द्वारा समीक्षा। रेटिंग 110 200809 लाभ राजधानी समीक्षा 1 मई 2008 - 30 अप्रैल 2009 वे आपके पैसे चोरी। बिना मार के बंद हो जाते हैं स्केलिंग के बारे में भूल जाओ, आदेश सही दूर नहीं जाते हैं। कुछ समय पहले आपको व्यापार बंद करने में सक्षम होने से पहले 10 बार प्रयास करना पड़ता है। - के.सी. द्वारा समीक्षा, 30 अप्रैल, 2009. रेटिंग 110 दुनिया में सबसे खराब विदेशी मुद्रा दलाल। अगर आप उनके माध्यम से किसी अन्य ब्रोकर पर स्पष्ट करते हैं, तो आपके सारे आदेश चार्ट्स उनके द्वारा देखे जा सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप आपके ऑर्डर भी निकाले जा सकते हैं। डेटा बहुत अविश्वसनीय और अंतराल है कई बार मैं बिडस्क पर ऑर्डर करूँगा और कभी भी भरेगा या मेरा ऑर्डर नहीं दिखाएगा। निष्पादन बहुत धीमा है उनका उपयोग न करें - केन द्वारा समीक्षा, 9 अप्रैल, 2009। रेटिंग 110 आप जिन चीज़ों के बारे में सुनते हैं, वे सभी सही हैं। जब मैंने एक ट्रेडस्टेशन अकाउंट खोला तो मैं उनके साथ अटक गया। प्लेटफार्म और स्वचालन को प्यार करें लेकिन उन्हें दलालों को बदलने की जरूरत है वे आपको रोक देंगे क्योंकि वे कर सकते हैं। तथ्य यह है कि कीमत पर कारोबार कभी नहीं होता है। मेरे पास एफएक्ससीएम में एक खाता भी है और मैं उनका इस्तेमाल भी कर रहा हूं और जांच कर रहा हूं कि क्या मेरा स्टॉप हिट हो गया होता और बिना असफल होने पर कभी भी मेरा स्टॉप नहीं होता था। झटके भयानक है। इससे कोई शिकायत नहीं है - JustDont DoIt, 11 फरवरी, 2009 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 सबसे बुरा दलाल कभी बुरा भरता है, खासकर जब बाहर निकलने पर। वे अपने ग्राहकों का शिकार बंद कर देते हैं इसे प्राप्त करें, आप उन सटीक वर्ष के अंत विवरण को भी प्राप्त नहीं कर सकते हैं, जिनके लिए उन्होंने आरोप लगाया है। बहुत बुरा है, मुझे वास्तव में अपने सिस्टम के विकास के लिए परंपराएं पसंद हैं, लेकिन लाभ के कारण अब उन्हें प्रयोग नहीं करना चाहिए। अब मुझे अपने सिस्टम का उपयोग करने के लिए एक अन्य प्लेटफॉर्म सिंटैक्स सीखना होगा। - ट्रम्प द्वारा समीक्षा, 2 जनवरी, 2009. रेटिंग 110 संस्थागत व्यापारियों के लिए भयानक, भयानक ग्राहक सहायता सभी स्तरों पर अनुभव की अक्षमता का स्तर अव्यवस्थित है। मैं सचमुच यकीन नहीं करता कि यह कंपनी व्यवसाय में कैसे रहती है। हर कीमत पर दूर रहें हम एक डेमो अकाउंट के साथ अपने ग्राहकों और स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम को बहुत कम कनेक्ट नहीं करते थे। - माइकल द्वारा समीक्षा, 4 जुलाई 2008. रेटिंग 110 200708 लाभ राजधानी समीक्षा 1 मई 2007 - 30 अप्रैल, 2008 बीन ट्रेडिंग 2005 के बाद से रह गई। उच्च लाभ अल्पकालिक व्यापार के लिए बढ़िया है। अनुगामी स्टॉप भी अच्छे हैं I लाभ की रणनीति मैं इसके लिए उपयोग की जाने वाली रणनीति के लिए महान है - ओसीरिस, 15 मार्च, 2008 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 1010 केवल उन लोगों के साथ रह गए थे क्योंकि मेरे पास एक परंपरागत खाता था। मैंने उनके साथ अपना खाता खो दिया है। सबसे पहले मैंने सोचा था कि यह केवल मुझे ही था जो अब भी मुझे विश्वास है कि वे भी ऐसा करने में मेरी मदद की। सिर्फ एक उदाहरण एक दिन मैं लघु AUDJPY जोड़ी थी। दूसरी पोजीशन में मेरी पोजीशन के बारे में 9 0 पिप्स के बावजूद फिर एक मिनट में वह वापस आ गया, जहां वह था। वो क्या है। एक और क्रेडिट है जो उनके पास जाता है SLIPPAGE विदेशी मुद्रा बाजार इस तरह से काम नहीं करता है मैंने स्टॉप के बिना पेंडिंटाग शुरू किया और संभवतः यही वजह है कि मैंने अपने सारे खाते खो दिया है किसी और को ढूंढो। मैं अपने खाते को परंपरागत रूप से बंद करने जा रहा हूं और न ही नए साल में प्रवेश करना चाहता हूं और इन लॉसर्स के साथ शुरू करना चाहता हूं। मैं टीएस आसान भाषा के साथ आसपास टिंकर पसंद आया लेकिन हो सकता है कि इसके लायक नहीं है। यह केवल आपके पूंजी और नुकसान में ही है जो कि नाम का लाभ है। लॉसर्स :( - डेविड, 1 जनवरी 2008. द्वारा मूल्यांकन किया गया। रेटिंग 110 आईएम ने हाल में जो लाभ के साथ अपनी उंगलियों को जला दिया - पसंद के आधार पर नहीं बल्कि मैं अपने विदेशी मुद्रा व्यापार को आईबी से परंपरागत करने के लिए इकट्ठा करने की कोशिश कर रहा था। सबसे खराब व्यापारी Ive कभी देखा है - सबसे खराब पिस्सू बाजार विक्रेताओं की तुलना में खराब। Im कोई नौसिखिया नहीं, लेकिन इस साइट पर समीक्षाओं को पढ़ने से पहले मुझे कूदने से पहले पढ़ने के लिए एक मौका नहीं मिला क्योंकि मुझे परंपरागतता के साथ सबसे अच्छी उम्मीद थी और उन्हें उम्मीद थी कि लाभ जैसे सस्ते दलाल का चयन न करें। मैंने सभी पक्षों का समय बीत चुका है और वे हमेशा आपको 30 पिप्स औसत से दोनों पक्षों के साथ धोखा देते हैं। मेरा सुझाव है कि हम परंपरागत उपयोगकर्ताओं को लाभ से बहिष्कार करते हैं जब तक कि वे किसी को अच्छे से फायदा नहीं देते। हम किसी भी क्लास-एक्शन की कोशिश कर सकते हैं - सैमड द्वारा 27 दिसंबर, 2007 को समीक्षित। रेटिंग 110 सबसे खराब विदेशी मुद्रा दलाल मैंने कभी इस्तेमाल किया है। विदेशी मुद्रा फोनी। वे शिकार को लगातार बंद कर देते हैं और आपको मिनटों के बारे में बताएंगे कि वे क्या कर सकते हैं सुरक्षित रूप से अपना धन और राइन लें अपने नकदी रजिस्टर जी सबसे बुरी ग्राहक सेवा कल्पनीय वायर ट्रांसफर पोस्ट करने के लिए उन्हें 3 दिन ले जाएं। अन्य सभी ब्रोकर घंटे के भीतर वायर ट्रांसफ़र पोस्ट करते हैं। धनराशि प्राप्त करना भी धीमा है क्यों व्यापार स्टेशन (सब कुछ टीएस सख्ती प्रथम श्रेणी है) लाभ के माध्यम से अपने विदेशी मुद्रा व्यापार चलाता समझ से बाहर है। एक ट्रेडस्टेशन उपयोगकर्ता के रूप में मैं इंतजार नहीं कर सकता जब तक कि वे बेहतर विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए स्विच न करें। लाभ पूंजी सबसे बुरी से सबसे बुरी खराब है। उनसे दूर रहें कोई अन्य विकल्प बेहतर होगा - forextradewatch, 11 नवंबर, 2007 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 Ive 2 से अधिक वर्षों के लिए लाभ कैपिटल (विदेशी मुद्रा) के साथ कारोबार किया। किसी न किसी शुरुआत के बाद, मैं उनके साथ बहुत प्रसन्न हुआ। सबसे ज़्यादा सकारात्मक: तंग और सुसंगत फैलाव, बहुत जल्दी क्रम न्यूनतम कम से कम समय के साथ भर जाता है, नए और उत्कृष्ट उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस (हालांकि मैं ज्यादातर उनके मुफ्त एपीआई का उपयोग करता है)। नकारात्मक: अवकाश हफ्तों के दौरान ब्याज रोलओवर के बारे में सटीक जानकारी प्राप्त करना कठिन होता है और निकासी अक्सर विलंबित हो जाती हैं (लेकिन अंत में)। ग्राहक समर्थन मिश्रित है, लेकिन कुल मिलाकर स्वीकार्य है। मुझे वाकई बहुत खुशी हुई जब उन्होंने वास्तव में मुझे अपने एपीआई डेटा में आने वाले बदलाव की चेतावनी देने के लिए बुलाया। - एमपी, 7 जून, 2007 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 910 200607 गेन कैपिटल समीक्षा दूर रहें। Slippage नृशंस है। - लीना द्वारा समीक्षा, 2 9 जनवरी, 2007. रेटिंग 110 हैलो दोस्तों FRAUDEX की दुनिया में आपका स्वागत है, जो कि कम से कम आपको कैसा महसूस होगा जब आप लाभ राजधानी के साथ रहे हैं ट्रिपेस्टेशन फ़ॉरेक्स ब्रोकर के समान - सावधान। आपके पास एक स्थिति है, खबर होती है, आप बाहर निकलते हैं और उनका दावा है कि आप तेज़ी से निकल गए हैं। कारण वे एक स्टॉप के बाद जाते हैं जो अब भी नहीं है - उर्फ ​​शिकार शिकार करना बंद करो - और हर बार जब आप मुनाफे से बाहर निकलते हैं, तो वे आपको इसी तरह के बहाने के साथ मिलेंगे। पूरी तरह से असंबद्ध मैं इतनी व्यस्त और घृणास्पद हूं कि मुझे ट्रेडिंग फॉरेक्स पर छोड़ देना पसंद है। मेरा प्रश्न अब है चूंकि ग्राहकों की दुर्व्यवहार इन विदेशी मुद्रा दलालों में इतनी व्यापक फैली हुई है, जब नरक सरकार के कदम और इन अपराधियों को विनियमित करेंगे। कारण है कि वे क्या कर रहे हैं उनके ग्राहकों के खिलाफ उनके व्यापार और कोई भी इसके बारे में कुछ नहीं कर रहा है। तो सरकार के रूप में लंबे समय तक जारी रहेंगे (एस) इसके बारे में एक बात मत करो। दूर रहो, कैवेट एम्पर आपको सबसे अधिक नुकसान होगा यदि आपके सारे पैसे बहुत पसंद नहीं हैं - यदि आप मुझे विश्वास नहीं करते हैं तो अन्य विदेशी मुद्रा श्रेणी की वेबसाइटों को अच्छी तरह से जांचें - दुर्भाग्य से 24 दिसंबर, 2006 को समीक्षा की गई। रेटिंग 110 भयानक एक 10 फुट पोल के साथ इसे छू नहीं होगा - मैकगो 99 99, दिसंबर 12, 2006 द्वारा समीक्षा की गई। रेटिंग 110 स्लिपीज जा रहा है जो बाहर निकल जा रहा है, आप कर सकते हैं सबसे महंगे ट्रेडों फैला है। यह दलाल उनके लाभ के बारे में है - स्पॉटलैंडर द्वारा समीक्षा, 27 नवंबर, 2006. रेटिंग 210 एफएक्स में पहला अनुभव उनके साथ था। बिल्कुल भयंकर प्लेटफार्म डेस्क दलालों के निपटने में, किसी भी बदतर पाने के लिए मुश्किल है, बैरल के तल पर केवल एसीएम उनके साथ है। उनकी रोलओवर नीतियां रॉयली चूसें और उनके पास डीलिंग डेस्क ब्रोकर के सभी नुकसान हैं जिनमें से कोई लाभ नहीं है। - रुफस, 21 नवंबर, 2006 को समीक्षा। रेटिंग 210 नौसिखिए व्यापारी के लिए बहुत जानकारीपूर्ण प्लेटफॉर्म। मैंने मुश्किल तरीके से पता चला कि वे नौसिखिए निवेशक को क्यों लक्षित कर रहे हैं। ये लोग आपके खिलाफ व्यापार करने के लिए एक नया अर्थ देते हैं वे वास्तव में समय पर वापस जाएंगे और पहले की कीमत पर एक स्थिति को बंद कर देंगे यदि बाजार अपने पक्ष में आगे बढ़ना शुरू कर रहा है पैसा बनाने के लिए कोई रास्ता नहीं है, जब उनके व्यापारिक डेस्क में आपकी आँखों के बीच अपने क्रॉसहेयर होते हैं, जब भी आपके पास व्यापार होता है। दूर रहो। - 23 अक्टूबर 2006 को प्राप्त करने के लिए कोई रास्ता नहीं द्वारा समीक्षा किया गया। रेटिंग 310 उन लोगों के साथ अटक गया क्योंकि मैं परंपरावाद का उपयोग भी करता हूं, यकीन है कि वे एक बेहतर दलाल के लिए आगे बढ़ते हैं।

No comments:

Post a Comment