Monday 19 March 2018

मिशेल - castorina - विदेशी मुद्रा - माल


मिशेल कैस्ट्रोना विलेलैट: बीज़्सट्स: टीजेएसडीआई केकेकेड मिशेले कैस्ट्रोना टीबीबी टकसाल 20 वीएएस फॉरेक्स एस हैट्रिड टीएसएसडीई केरेस्की एमएलटीटल रेंडेलेज़िक। जेलेनगेड बुडापेस्टेन एल मेगायर फेलेस्गेवल के केट लिनवाल, कोबबर्न ओलाज ब्रककर्जेक्नोल डोलगोज़ॉफ़्ट, आईलएल्व ईजी बीफ़िकेट्सटी स्ज़ोलग्टालका अल्पात्जा एसएसएसटीलजडनोसा वोल्ट। ओलाज़ोरोज्सी कार्रीजेरी ने मिशेल ब्रिकरेकेट के स्पेकुलनस्कॉट ट्रेंझेट को छीन लिया, जी वॉल्ट अल्कलमा ए केरेस्कैड्स pszicholgiai aspektusaival foglakozni है। मिशेल कैस्ट्रोना केरेस्कीडेसी ने एक कलकत्ता कीज़ल्स के पैसे प्रबंधन केट्सगेरे एफक्यूज़ल, एक केरेस्केडीसी टिक्के मेग्रेज रेडिकबेन। Beszllsi एस kiszllsi pentjait a technikai elemzs eszkzrendszerre alapozva hatrozza meg मिशेल कैस्ट्रोना एक क्वेटकेज़ पोर्टफोलियो कॉन्फ्रेंसिंग वेंट आरएसजीटी एलएडनेट: सैटेलाइट द्वारा ट्रैकिंग ट्रेन: यूरोप के लिए प्रीमियर रेलवे सिग्नलिंग सिस्टम में उपग्रह संचार सेवाओं का समावेश अब द्वीप पर एक क्षेत्रीय रेलवे पर एक प्रदर्शन प्रणाली के सफल परीक्षण के लिए एक कदम करीब आ गया है सार्डिनिया (इटली) का इसे 3InSat (ट्रेन इंटीग्रेटेड सेफ्टी सैटेलाइट सिस्टम) प्रोजेक्ट के भाग के रूप में लिया गया, जो यूरोपीय अंतरिक्ष एजेंसी के एआरटीईएस 20 कार्यक्रम के ढांचे के भीतर सह-वित्त पोषित था। 3 अनसैट टीम, एनासाल्दो एसटीएस के नेतृत्व में, यूरोपीय रेलवे यातायात प्रबंधन प्रणाली (ईआरटीएमएस) के साथ संगत उपग्रह-आधारित सेवाओं को विकसित और मान्य कर रही है। परीक्षणों के दौरान, जो कि अप्रैल के शुरू में शुरू हुआ था, परियोजना टीम के सदस्यों ने एक एकीकृत दृष्टिकोण के पहले घटकों को सत्यापित किया है जो मौजूदा वाणिज्यिक 3G4G सेलुलर और उपग्रह सेवाओं की ताकत को जोड़ती है, जिससे महंगी समर्पित दूरसंचार नेटवर्क अनावश्यक बना। आने वाले महीनों में, टीम दूरसंचार प्रणाली को और मान्य करेगा, जो इनमारसैट्स उपग्रह आधारित ब्रॉडबैंड ग्लोबल एरिया नेटवर्क और वोडाफोन 3G4G मशीन-टू-मशीन डेटा सेवाओं पर आधारित है। सितंबर में, परीक्षणों की एक दूसरी श्रृंखला GNSS - आधारित स्थान सेवाओं को मान्य करेगी जो अंततः दूरसंचार नेटवर्क में एकीकृत हो जाएगी। ट्रेन नियंत्रण और कमांड सिस्टम के लिए यूरोपीय व्यापी मानक, ईआरटीएमएस को यूरोपीय संघ द्वारा प्रोत्साहित किया गया है ताकि क्रॉस-बॉर्डर इंटरऑपरेबिलिटी सुनिश्चित हो सके और सिग्नलिंग उपकरण की खरीद आसान हो सके। 2004 के बाद से ईआरटीएमएस को न केवल यूरोपीय रेल लाइनों की संख्या में बढ़ोतरी हुई बल्कि दुनिया के दूसरे हिस्सों में भी रेलवे पर तैनात किया गया है, जैसे चीन और न्यूजीलैंड में। ईआरटीएमएस में उपग्रह नेविगेशन और संचार का परिचय एक महत्वपूर्ण चुनौती रहा है क्योंकि रेलवे सिग्नलिंग सिस्टम को कड़े सुरक्षा आवश्यकताओं के अनुरूप होना चाहिए। लेकिन एक बार दृष्टिकोण मान्य हो जाने पर, रेल परिवहन सुरक्षित बनाने और ईआरटीएमएस के लिए बाजार के अवसरों के विस्तार में उपग्रह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। मानक ईआरटीएमएस कार्यान्वयन के दो मुख्य घटकों में यूरोपीय ट्रेन कंट्रोल सिस्टम (ईटीसीएस), इन-कैब ट्रेन नियंत्रण के लिए एक मानक और जीएसएम-आर है, जो कि रेलवे ऑपरेटरों के लिए जीएसएम-आधारित मोबाइल संचार मानक है। अब तक, ईआरटीएमएस का इस्तेमाल करते हुए ट्रेनें शेष स्थान के माध्यम से अपना स्थान निर्धारित करती हैं। इलेक्ट्रॉनिक बीकन या ट्रांसपोंडर, जो रेलवे के साथ हर 500-1500 मीटर की दूरी पर रखा जाता है। यह जानकारी रेल यातायात नियंत्रण केंद्रों के लिए एक समर्पित जीएसएम-आर टेरेस्ट्रियल नेटवर्क के माध्यम से प्रेषित होती है जो रूट डेटा संचारित करने के लिए एक ही नेटवर्क का उपयोग करती है, ऑपरेटर्स को प्रशिक्षित करने के लिए सिफारिश की गई गति और अन्य सूचनाएं, अन्य ट्रेनों की निकटता को ध्यान में रखते हुए सैटेलाइट टेक्नोलॉजीज कम लागत वाली रेलवे लाइनों के लिए ईआरटीएमएस की व्यवहार्यता में बढ़ोतरी कर सकती है जिससे महंगी मार्गों के उपकरण और समर्पित दूरसंचार नेटवर्क की जरूरत से बचने की जरूरत है। इसके बजाय आभासी संतुलन का उपयोग किया जाता है क्योंकि यह एक रेलवे डेटाबेस में डिजिटल बिंदु होते हैं, और एक ट्रेन का सटीक स्थान जीएनएसएस के माध्यम से निर्धारित होता है। यातायात नियंत्रण केंद्रों और ट्रेनों के बीच संचार के लिए, 3InSat प्रोजेक्ट एक एकीकृत स्थलीय और उपग्रह दूरसंचार प्रणाली का कार्यान्वयन कर रहा है जो निरंतर आधार पर ट्रेन आंदोलनों की निगरानी करेगा। रेल यातायात नियंत्रण केंद्र ऑपरेटरों को प्रशिक्षित करने के लिए महत्वपूर्ण सूचना संवाद करने के लिए एक ही नेटवर्क का उपयोग करेगा। क्षेत्र सार्डिनिया वर्तमान में नए उपग्रह अनुप्रयोग को मान्य करने के लिए टेस्ट-बेड की मेजबानी कर रहा है, एक संभव कार्यान्वयन के मद्देनजर नई प्रौद्योगिकियों में इसकी रुचि का प्रदर्शन करता है अन्सॉडो एसटीएस के फ्रांसेस्को रिसपोली ने कहा कि 3InSat के हिस्से के रूप में हम सर्दीनिया में नई टेलीकॉम सेवा का परीक्षण कर रहे हैं, जो ट्रेन नियंत्रण प्रणाली के लिए एक अभूतपूर्व नवाचार का प्रतिनिधित्व करता है। यह पहली बार, गैर-समर्पित दूरसंचार नेटवर्क, का उपयोग करते हुए मूल्य-कुशल और तेज़-तैनात सिग्नल सिस्टम को साकार करने के लिए मार्ग प्रशस्त करता है। 3InSat प्रोजेक्ट, अंतरिक्ष-आधारित प्रौद्योगिकियों की जबरदस्त क्षमता को प्रदर्शित करने के लिए एक रोमांचक अवसर प्रदान करता है ताकि रेलवे क्षेत्र अपनी विकसित आवश्यकताओं को पूरा कर सके, मिशेल कैस्ट्रोना, ईएसए तकनीकी अधिकारी ने टिप्पणी की।

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