Sunday 4 March 2018

इंद्रधनुष - ट्रेंडलाइन - विदेशी मुद्रा प्रणाली


4 अक्टूबर 2008 - 08:30 एडवर्ड रिवीवाई द्वारा प्रस्तुत उन्नत रणनीति 10 (ट्रेंड लाइन ट्रेडिंग स्ट्रेटजी) माय्रोन ने वास्तव में एक महान काम किया है मौजूदा रुझान रेखा व्यापार रणनीति के लेखक समर्थन-प्रतिरोध व्यापार, प्रवृत्ति लाइन व्यापार, उच्च समय के फ़्रेमों की जांच, धन प्रबंधन mdash रणनीति में ठोस-समान सिद्धांत आधार और एक साधारण कार्यान्वयन है जो कि जीतने वाला संयोजन है, जो इसे उन्नत रणनीतियों की श्रेणी में रखता है। याद रखें, आपकी प्रतिक्रिया, टिप्पणियां और सुझाव हमेशा महान मांग में हैं सबसे पहले, यह साइट कमाल है एडवर्ड, आप एक महान आदमी हैं। मैं एक सप्ताह (अक्टूबर 2008 के 29 सितंबर-तीसरे) के लिए एक सरल व्यापार रणनीति का प्रदर्शन कर रहा हूं और 5000 खाते के साथ एक हफ्ते में निवेश पर लगभग 200 रिटर्न हासिल किया है और मैं इसे साझा करना चाहूंगा और इसमें कई लोगों को शामिल करना अच्छा होगा इस रणनीति का परीक्षण करें। मैं इसे एक ट्रेंड लाइन ट्रेडिंग स्ट्रिंग कह रहा हूं और यह इस पर आधारित है: प्रवृत्ति के बाद हेड amp पढ़ा है कि एक लाख बार से पहले मैं तुम्हें कठबोली दोष नहीं है। लेकिन शायद आप यहाँ कुछ अतिरिक्त सीख सकते हैं। अपने आप को एक एहसान करें और एक चार्ट पर नज़र डालें और देखें कि क्या आप किसी प्रवृत्ति की पहचान कर सकते हैं क्या एक मुख्य स्थापित प्रवृत्ति है यह महत्वपूर्ण है कि आप पहचानते समय मुख्य प्रवृत्ति एम्प की पहचान करें, आपका व्यापार निर्णय मुख्य प्रवृत्ति की दिशा में आधारित है। ऐसे अपवाद हैं जहां आप मुख्य प्रवृत्ति के खिलाफ जा सकते हैं, लेकिन मैं यहां पर स्पर्श नहीं करता। चुंबन यह सरल एप सरल रखें। टाइमफ्रेमः इन रणनीतियों के लिए उपयुक्त टाइमफ़्रेम दैनिक, 4 ह, 1hr, 30 मीन है। संकेतक: मैं केवल 1 मेटाट्रेडर 4 सूचक का प्रयोग स्विंग ज़ेडज़ (zgzag के लिए zz) कहता हूं। यह नेट में स्वतंत्र रूप से उपलब्ध है, बस इसे गूगल और आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं। प्रोग्रामर के लिए धन्यवाद जो इसे लिखा था यह संकेतक सहायक होता है क्योंकि आप पिछले स्विंग ऊंचा और चढ़ाव की पहचान कर सकते हैं जो प्रतिरोध amp समर्थन के स्तर के रूप में कार्य करते हैं और मुझे लगता है कि यह रणनीति इस रणनीति में उपयोग करने के लिए एक आसान उपकरण है। SwingZZ. mq4 तो हमें शुरू करने देता है हम इस ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति को कॉल करेंगे क्योंकि इसमें स्विंग ज़ेड़ड संकेतक के स्विंग ऊंचा और नीच के माध्यम से प्रवृत्ति लाइनों को शामिल करना शामिल है। लघु प्रविष्टि नियम: (ए) उस समयसीमा को देखें जो आप उपयोग करना चाहते हैं और मुख्य प्रवृत्ति की पहचान करते हैं। पहले बड़ी तस्वीर लीजिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे लिए, जब मैं प्रति घंटा चार्ट पर व्यापार करना चाहता हूं, तो मैं पहले दैनिक चार्ट को देखता हूं और यह भी देखना चाहता हूं कि 4 हर्ट चार्ट में क्या हो रहा है यह देखने के लिए कि क्या मैं एक स्पष्ट प्रवृत्ति या चैनल को देख सकता हूं या दैनिक में हो रहा है और 4 घंटे के चार्ट जब भीड़ की ब्रेकआउट होती है और एक प्रवृत्ति स्थापित हो जाती है तब तक मैं भी वहां रहना चाहता हूं। मैं दैनिक या 4-स्ट्रिल चार्ट चार्ट पर प्रवर्तक खींचता हूं तो 1 घंटे का समय सीमा पर स्विच करें मैं प्रति घंटा रुझानों की पहचान करता हूं और साथ ही साथ ट्रेंडलाइन (रे) को आकर्षित करता हूं I (बी) मैं एक मार्केट स्टॉप ऑर्डर देता हूं, कम से कम 5 पिक्स नीचे की मोमबत्ती के नीचे जो ट्रेंडलाइन को छूता या छितराता है ट्रेंडलाइन दैनिक, 4hrly या 1hr ट्रेंडलाइन हो सकती है जब आप उस मोमबत्ती को बंद कर देते हैं, तो आपको अपना आदेश देना चाहिए। 5 पीप मुझे क्यों नहीं पता, 5 मुझे एक अच्छी संख्या की तरह लगता है, मेरे पास प्रत्येक बांह पर पांच अंगुलियां हैं और इसी तरह पैरों के लिए, इसलिए 5 एक नंबर है जिसका जन्म मैं चाहता हूं कि 10 पिप्स डाल दें। ध्यान दें कि आपको अपना स्टाक ऑर्डर देने से पहले ट्रेंडलाइन के पास जाने या ट्रेंडलाइन के बहुत करीब जाने के लिए मूल्य की प्रतीक्षा करनी चाहिए। (सी) मैं अपने स्टॉप लॉस को सबसे हाल ही में स्विंग हाई के ऊपर कम से कम 5 पिक्सों को स्थान देना पसंद करता हूं। आपको अपने पैसे प्रबंधन की गणना और जोखिम सहिष्णुता के अनुसार अपना स्टॉप लॉज सेट करना चाहिए। (डी) मैंने पिछली स्विंग के स्तर के भीतर ही मेरा लाभ लक्ष्य निर्धारित किया है I (ई) व्यापार प्रबंधन: जैसा कि मेरे पक्ष में व्यापार चलता है, मैं अपने निम्न नुकसान वाले प्रत्येक ऊपरी चोटियों (निचले स्विंग हाईस) के ऊपर से कम से कम 5 पिप्स को अपने स्टॉप लॉज को स्थानांतरित करता हूं। लंबी प्रवेश नियम: बस छोटी प्रविष्टि के सटीक विपरीत करें (1) अपने खरीदें स्टॉप ऑर्डर सेट करें 5 पिप्स मोमबत्ती के ऊपरी भाग के ऊपर जो उस मोमबत्ती को बंद कर देते हैं, जब ट्रेंडलाइन को छेदते हैं। (2) मैं हाल ही में कम के ठीक नीचे अपना स्टॉप लॉस सेट करता हूं। (3) मैं पिछले उच्च स्तर के स्तर के भीतर अपने लाभ का लक्ष्य रखता हूं (4) जैसा कि मेरे पक्ष में व्यापार चलता रहता है, मैं कम से कम 5 पिप्स को नुकसान रोकता हूं जो कि उच्चतर उच्चतर स्विंग चढ़ाव के तहत होता है, संक्षिप्त प्रविष्टि उदाहरण: संलग्न 4 एचआर यूएसडीजेपीवाई चार्ट में दिखाए गए लघु व्यापार हैं जो कि इस रणनीति के उपयोग से बहुत लाभदायक हो सकते थे। (सभी स्क्रूशॉट्स क्लिक करने योग्य हैं) लंबी प्रविष्टि उदाहरण: यूएसडीएडीएडी दैनिक चार्ट संलग्न है और संभव व्यापार प्रविष्टियां आपको संभावित व्यापार व्यवस्था की पहचान करने और उन्हें लेने की एक विजुअल समझने के लिए दिखायी जाती हैं। यहां ऊपर की रणनीति का उपयोग करके मैंने उन ट्रेडों का एक स्क्रीनशॉट लिया है मैंने 1 मिनट का समय सीमा, 5 मिनट की समय सीमा और 15 मीन की कोशिश की है, लेकिन अंत में, 4hr, 1hr amp 30min समय सीमा की तरह बड़े समय सीमाओं का उपयोग करने के लिए और अधिक दिखे हैं ताकि मैं पूरे दिन कंप्यूटर पर चिपक न पाए। संलग्न हैं दो इतिहास में किए गए ट्रेडों का खाता इतिहास स्क्रीनशॉट, क्योंकि मैं 1 पूर्ण स्क्रीनशॉट लेने में असमर्थ हूं। आप सभी अच्छे स्वास्थ्य की इच्छा Myronn ईमेल: myronns (पर) yahooComplex ट्रेडिंग सिस्टम 15 (इंद्रधनुषी पागलपन) उपयोगकर्ता द्वारा 14 जून, 2010 को प्रस्तुत - 12:57। अजीम द्वारा प्रस्तुत मुझे बस एक ऐसी रणनीति मिली जो कि यहां किसी के लिए आसान होनी चाहिए .. लेकिन सबसे पहले मैं लेखक (ट्रेडर 100) को साझा करने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा और एडवर्ड amp की टीम को भी धन्यवाद देना चाहूंगा कि वह हमें आगे बढ़ने के लिए पथ बनें। असली व्यापारी ठीक है, शुरू करने देता है टाइमफ्रेम। 30 मिनट जोड़े GBPJPY, GBPUSD, EURUSD (अनुशंसित) इंद्रधनुष मादा V1 बस इन उदाहरणों पर एक नज़र डालें। ये सभी ट्रेडों लाभदायक थे। लेकिन आप देख नहीं सकते 7. और 8. व्यापार लाभ क्षेत्र मैं सिर्फ कह सकता हूं कि यह हिट हो गया था। सिर्फ इसलिए आप मुझ पर विश्वास करते हैं कि एक और तस्वीर है यदि आप व्यापार के बाद कुछ ट्रेडों लेते हैं 8. आपका लाभ अभी भी प्रभावित होगा जैसा कि आप अंतिम कदम नीचे देख सकते हैं। अगर हम इन उदाहरणों पर एक नज़र डालते हैं तो हम यह कह सकते हैं कि अगर कीमत राइनबो से ऊपर है और अगर कीमत नीचे इंद्रधनुष के नीचे है तो हम लंबे समय तक जाते हैं। हम यह भी कह सकते हैं कि यदि हम इंद्रधनुष के रंग सही क्रम में रखते हैं तो हम लंबे या छोटे जाते हैं। तस्वीर को फिर से देखें और आप समझ लेंगे हम इंद्रधनुष के दूसरी तरफ इंद्रधनुष में कहीं कहीं समर्थन पाने के लिए मूल्य चाहते हैं। तो सबसे पहले हम क्या जरूरत है: इंद्रधनुष MMA06 इंद्रधनुष MMA07 इंद्रधनुष MMA08 उन लोगों के लिए जो मेटाट्रेडर का उपयोग न करें: MMA06 MMA07 MMA08 68 ईएमए 50 ईएमए 35 ईएमए 65 ईएमए 47 एएमए 33 ईएमए 62 ईएमए 44 ईएमए 31 ईएमए 59 ईएमए 41 एएमए 29 एएमए 56 ईएमए 39 ईएमए 27 ईएमए 53 ईएमए 37 ईएमए 25 एएमए हमें 2 ईएमए भी जोड़ना होगा: 10 ईएमए बंद 12 ईएमए ओपन अलग-अलग रंगों में अपना इंद्रधनुष बनायें। मेरे चार्ट 06 में हरा है, 07 बैंगनी है, 08 नीला है। तो स्टॉपलॉस और लाभ लेना। इसकी आसान स्टॉपलास रखने के लिए वास्तविक कला को लाभ लेना है मैं टीआईपी के रूप में FIB स्तर का उपयोग करता हूं यदि आप चाहें तो आप 50 एएमए, 89 एसएमए, 150 एसएमए, 200 एसएमए, 365 ईएमए जोड़ सकते हैं और उन्हें लाभ क्षेत्रों के रूप में उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा आप बड़ी संख्या का उपयोग कर सकते हैं इसलिए: FIB स्तर एमए बड़ी संख्या 1012 ईएमए क्रॉस इत्यादि। मैं अपने स्टॉपलॉस को पिछले उच्च स्थान पर रखता हूं। यदि एसएल बहुत छोटा है और बहुत अधिक संभावना है तो इसे हिट होने जा रहा है, इसे अगले उच्च स्थान पर रखें। तो SL और TP उदाहरण सफेद एसएल और ब्लू - टीपी लांग: इंद्रधनुष 07 इंद्रधनुष से ऊपर है 06 और इंद्रधनुष 08 इंद्रधनुष 07 से ऊपर है 10 एएमए और 12 एमा क्रॉस लघु: इंद्रधनुष 08 इंद्रधनुष 07 से नीचे है और इंद्रधनुष 07 इंद्रधनुष 06 नीचे है 10 10 एएमए और 12 एमा क्रॉस अगला है सुधारित संस्करण रेनबो मैडनेस वी 2, जो हमें इंद्रधनुष मादास v2 के लिए जरुरत है: एमएसीडी हेकेन असी कई माई ट्रिगर एमए स्टोच और एक प्रवृत्ति। एमएसीडी 9: 1 9: 1 हेइकेन असी Smoothed 2: 17: 3: 2 एमईए यदि आप सभी की जरूरत से मेटा ट्रेडर का उपयोग 06,07 और 08 सेट इंद्रधनुष है। अगर आपको ये आपके चार्ट पर नहीं रखना है: MMA06 MMA07 MMA08 68 EMA 50 EMA 35 EMA 65 EMA 47 EMA 33 EMA 62 EMA 44 EMA 31 EMA 59 EMA 41 EMA 29 EMA 56 EMA 39 EMA 27 EMA 53 EMA 37 EMA 25 ईएमए एमए के प्रत्येक सेट अलग रंग में होना चाहिए। सिर्फ इसलिए यह आपके लिए आसान होगा ट्रिगर ईएमए 10 ईएमए (खुले) 6 ईएमए (बंद) आप ट्रिगर एएमए के अन्य सेट का उपयोग कर सकते हैं यदि आप चाहते हैं 5 ईएमए (खुले) 5 ईएमए (बंद) आदि की तरह। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि हर एमए सेट में समस्याएं हैं एक है जो आपके लिए काम करता है या 106 या 108 स्टॉच का उपयोग करें यदि आप चाहते हैं कि आप सामान्य स्टॉच का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन कुछ कमरे लगते हैं, इसलिए मैं स्टोच अलर्ट का उपयोग करना चाहता हूं। स्टोच 8.3.3 ओवरबेट 75 ऑवरल्ड 25 यदि आप स्टॉच अलर्ट के साथ अपने चार्ट पर डालते हैं, तो आप इसे सामान्य रूप से स्टॉच का उपयोग करना चाहते हैं ताकि आप समझ सकें कि सामान्य स्टॉच में बहुत अधिक संकेत दिए गए हैं। हमें इन सभी संकेतकों की आवश्यकता क्यों है Cuz उनमें से सभी दूसरे को सुधारते हैं ट्रिगर MA की तरह वे कई झूठे संकेत देते हैं लेकिन स्टोक उनसे बचने में मदद करता है और कभी-कभी स्टोच झूठी संकेत देती है और एमए मदद करती है Heiken Ashi मोमबत्ती इंद्रधनुष के साथ मिलकर काम करते हैं एमएसीडी: मैंने एमएसीडी के लिए 2 स्तर जोड़े हैं: 4.5 -4.5 उन दोनों के बीच में साइलेंट जोन कहा जाता है जब एमएसीडी इस चैनल में कहीं है तो हम कोई भी ट्रेड नहीं लेते हैं। जब एमएसीडी मोमबत्ती ऊपर से ऊपर हो जाती है तो यह चैनल हम हाँ या नहीं सोचने लग सकते हैं मुझे इस बेवकूफ चैनल की आवश्यकता क्यों है उदाहरण के लिए पूछें। सबकुछ दिखा रहा है कि कीमत नीचे जा रही है: लाल हीकेन आसि, इंद्रधनुष, स्टोच, ट्रिगर एमए और एमएसीडी, लेकिन एमएसीडी अभी भी मौन क्षेत्र में है (हम नीले रंग के बाद अगले मोमबत्ती पर व्यापार दर्ज करेंगे यदि यह सही व्यापार होगा) तो कोई व्यापार नहीं जबकि मैकड सियान क्षेत्र में है अगले 4 नहर: (स्टॉच) इसका मतलब यह है कि हम केवल अगले 4 मोमबत्तियों पर व्यापार में प्रवेश करते हैं, इसके बाद स्टॉच क्रॉस बनाता है अगर सब कुछ बाद में एक संकेत देता है तो हम व्यापार नहीं लेते। स्टोच सतर्क के बारे में एक बात स्टॉच तीर मोमबत्ती समाप्त होने के बाद पार करता है। जब हम यह देखना शुरू करते हैं कि हम व्यापार ले सकते हैं। तो वैसे भी 4 मोमबत्तियाँ इस मामले में हम केवल छठे मोमबत्ती पर व्यापार कर सकते हैं बहुत देर हो चुकी है तो प्रवेश के लिए वैसे भी नियम: लंबी एमएसीडी 0 से ऊपर और मौन क्षेत्र से बाहर है और पिछली मोमबत्ती हरी है। स्टोच ने एक क्रॉस बना दिया है (मेरे चार्ट पर तीर। यादृच्छिक स्टोच ने तीर मोमबत्ती के बाद एक क्रॉस बना दिया है। तो पहली मोमबत्ती जब हम व्यापार में प्रवेश कर सकते हैं तो मोमबत्ती के बाद मोमबत्ती है) इंद्रधनुष सही क्रम में है यदि आपको पता नहीं है कि सही आदेश क्या है तो रेनबो मैडनेस V1 देखें मूल्य कहीं इंद्रधनुष में बाउंस करता है पिछला हिचकन जैसा मोमबत्ती नीला है। ट्रिगर एमएएस ने पार किया है REMEMBER - 4 मोमबत्तियाँ लघु एमएसीडी 0 से नीचे है और मौन क्षेत्र से बाहर है और पिछला मोमबत्ती लाल है स्टोच ने एक क्रॉस बना दिया है (मेरे चार्ट पर तीर। यादृच्छिक स्टोच ने तीर मोमबत्ती के बाद एक क्रॉस बना दिया है। तो पहली मोमबत्ती जब हम व्यापार में प्रवेश कर सकते हैं तो मोमबत्ती के बाद मोमबत्ती है) इंद्रधनुष सही क्रम में है यदि आपको पता नहीं है कि सही आदेश क्या है तो रेनबो मैडनेस V1 देखें मूल्य कहीं इंद्रधनुष में बाउंस करता है पिछला हिचकन जैसा मोमबत्ती लाल है ट्रिगर एमएएस ने पार किया है REMEMBER - 4 मोमबत्तियाँ मुझे विश्वास है कि उदाहरण आपको बेहतर समझने में मदद करेंगे। और अब लाभ और बंद करो नुकसान। यह आप पर निर्भर है। Im सिर्फ एक सूची बनाने जा रहा है और आप चुन सकते हैं या यदि आप इसे करना चाहते हैं कि आप इसे कैसे पसंद करते हैं एसएल - पिछले हाइलाइट गोल संख्या वाले क्षेत्रों में मजबूत एसआर स्तर कुछ सूचक जैसे बीबीएडी वी 1 टीपी-फाइबो स्तर रोकते हैं आर: आर 1: 1 एसआर स्तर कुछ संकेतक मूल्य क्रिया आदि। उन फाइलें स्पष्टीकरण और संकेतक हैं। मैं क्या चर्चा करना चाहता हूं रेनबो मैडनेस वी 2 पर है क्योंकि मैं उनमें से कुछ समझ नहीं पाया। तो आशा है कि आप लोग इस पर मेरी मदद कर सकते हैं। 20 जून 2010 - 1 9:21 पर अजीम द्वारा प्रस्तुत। पहले मुझे लगता है कि प्रश्न पूछने से पहले आपको पोस्ट के माध्यम से कुछ समय पहले पढ़ना चाहिए। यह पता लगाने के लिए दो बहुत आसान तरीका है कि वह क्या उपयोग कर रहे हैं: 1 - पोस्ट ट्रिगर एएमए 10 एएमए (खुला) 6 ईएमए (बंद) या 2 - एमटी 4 में टीपीएल फ़ाइल देखें। मुझे लगता है कि सभी अलग-अलग परिणाम प्राप्त करेंगे, सामान्य तौर पर व्यापार एक रणनीति से बहुत अधिक है अंत में अपने आप सभी के बारे में, और आप कैसे व्यापार कर रहे हैं यही कारण है कि कुछ लोग पैसे कमा रहे हैं, जबकि अन्य खो रहे हैं अपनी ताकत और कमजोरियों को खोजने की कोशिश करें वैसे भी बस मेरे 2 सेंट का मूल्य हैप्पी ट्रेडिंग बीटीड: स्क्रैपिंग ट्रेडों में इंद्रधनुष काफी लोकप्रिय रहा है, इसलिए मैं काफी निश्चित हूं कि बहुत से लोग इस उपयोगी पाएंगे। इस अजीम को साझा करने के लिए धन्यवाद 21 जून 2010 - 02:44 को अजीम द्वारा सबमिट किया गया। हैलो फिर से चटाई, ईमानदारी से मैं विभिन्न प्रकार की रणनीति का प्रयास करता हूं और मैं झोके के साथ काम कर रहा हूं, एक बड़ा कदम उठाने की कोशिश कर रहा हूं। फिर भी, आपके प्रश्न, 10 और 12 के बारे में एक्सपोनेंशियल (एएमए) पर सेट करें। जैसा कि मैंने इस प्रणाली का परीक्षण किया है, यह 20-30pips और प्रति व्यापार ऊपर पकड़ कर सकता है लेकिन मैंने केवल इंद्रधनुष पागलपन V1 का परीक्षण किया है। उपयोगकर्ता द्वारा 22 जून 2010 - 09:33 को सबमिट किया गया।

No comments:

Post a Comment